DC Vs SRH Delhi Capitals Score 207 Runs David Warner Rovman Powell IPL 2022

Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad David Warner Rovman Powell IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य दिया. दिल्ली के लिए डेविड वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल ने शानदार प्रदर्शन किया. वॉर्नर ने 12 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 92 रन बनाए. जबकि पॉवेल ने नाबाद 67 रनों की पारी खेली. जबकि हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने एक विकेट लिया. 

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए मनदीप सिंह और डेविड वॉर्नर ओपनिंग करने आए. मनदीप बिना खाता खोले ही आउट हो गए. वहीं इनके बाद मिचेल मार्श बैटिंग करने आए. वे भी 7 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 10 रन बनाकर आउट हो गए. कप्तान ऋषभ पंत ने 16 गेंदों का सामना करते हुए 26 रन बनाए. उनकी इस पारी में 3 छक्के और एक चौका शामिल रहा.

वॉर्नर और पॉवेल अंत तक टिके रहे और ताबड़तोड़ बैटिंग की. वॉर्नर ने 58 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 92 रन बनाए. जबकि पॉवेल ने महज 35 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्कों और 3 चौकों की मदद से नाबाद 67 रन बनाए. पॉवेल ने आखिरी ओवर से कुल 19 रन बटोरे. उन्होंने इसमें तीन चौके और एक छक्का लगाया. इस तरह दिल्ली ने 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए.

हैदराबाद के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने एक विकेट लिया. उन्होंने 4 ओवरों में 25 रन दिए और इसके साथ-साथ एक मेडन ओवर भी निकाला. सीन एबॉट ने 4 ओवरों में 47 रन देकर एक विकेट लिया. कार्तिक त्यागी डेब्यू मैच खेल रहे हैं. उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. कार्तिक ने 4 ओवरों में 37 रन दिए. श्रेयस गोपाल ने 3 ओवरों में 34 रन देकर एक विकेट लिया. उमरान मलिक काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने 4 ओवरों में 52 रन दिए. 

यह भी पढ़ें : DC vs SRH: हैदराबाद के लिए डेब्यू मैच खेल रहे 3 नए खिलाड़ी, जानें कैसा रहा है अब तक का प्रदर्शन

IPL 2022: ऋषभ पंत की कप्तानी से प्रभावित हुआ टीम इंडिया का पूर्व खिलाड़ी, कहा- अकेले दिला सकते हैं जीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *